29 अप्रेल को लोकतंत्र का दशहरा, अधर्म पर होगी धर्म की विजय’’ – दियाकुमारी

राजसमन्द, 13 अप्रैल। मीरा माँ की धरती मेड़ता को नमन करते हुए भावुक हुई भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रिय प्रत्याशी दियाकुमारी ने कहा कि दशहरे का पर्व अधर्म पर धर्म की विजय के लिए मनाया जाता है, 29 अप्रेल को लोकतंत्र का दशहरा है, आपका एक एक वोट कीमती है और इसी वोट के माध्यम से विजय द्वार तक पहुंच कर इस राष्ट्र की अस्मिता को सुरक्षित हाथों में सौंपना है। 

दियाकुमारी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकते भारत माता को एक बार फिर गुलामी की जंजीरों मे झकड़ना चाहती है लेकिन इस देश का युवा सजग है, अपने वोट की ताकत को पहचान रहा है। हम सब मिलकर भारत माता को एक बार फिर नरेंद्र मोदी के सुरक्षित हाथों में सोपेंगे।
दियाकुमारी ने कहा कि मेड़ता की धरती पर जो सम्मान, प्रेम और समर्थन मुझे मिल रहा है ये सब भक्त शिरोमणि माँ मीरा बाई का आशीर्वाद है। मेड़ता और मेवाड़ का अनूठा बंधन रहा है। मेड़ता जहाँ भक्ति का प्रतीक है तो मेवाड़ शक्ति का। मीरा बाई के बिना मेवाड़ का जिक्र अधूरा है। जहां भक्ति और शक्ति का संगम हो जाता है वह स्थान तीर्थ बन जाता है और मेड़ता किसी तीर्थ से कम नहीं है। 

मेड़ता में प्रातः 10बजे श्रीचारभुजा मंदिर के दर्शन कर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। 

इस अवसर पर कांग्रेस के कद्दावर नेता लक्ष्मण बगरू मेघवाल जिनको विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय 47 हजार वोट मीले थे भाजपा में शामिल हो गए। प्रत्याशी दियाकुमारी ने बगरू को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

इसके उपरांत डांगावास, नेतडिया, गवारडी, लाम्पोलाई , बड़ी पादू, छोटी पादू, सहित अनेक पंचायतों का दौरा कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह,  रामप्रताप बग्गड़, नवरतनमल सिंघवी, श्रीकिशन पालीवाल, नन्दलाल सिंघवी, सहित सेंकडो कार्यकर्ता उपस्थित थे।
==============================================================

फोटो कैप्शनः
फोटो 1/2ः भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में मेड़ता़ के चार भुजा नाथ मंदिर के दर्शन करते हुए।
फोटो 3/4ः भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी चुनाव कार्यालय मेड़ता का लोकार्पण व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
फोटो 5/6/7ः भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी श्री भीम शंकर महादेव जी मन्।िदर,डांगावास में दर्शन किये उसके बाद में जनसम्पर्क किया।
फोटो 8/9ः ग्राम पंचायत नेतड़िया में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसम्पर्क किया।
फोटो 10ः ग्राम पंचायत गवारडी में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसम्पर्क कार्यक्रम।
फोटो 11ः ग्राम पंचायत लाम्पोलाई में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसम्पर्क कार्यक्रम।
फोटो 12ः ग्राम पंचायत रियाबड़ी में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसम्पर्क कार्यक्रम।
फोटो 13ः ग्राम पंचायत छोटी पादू में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसम्पर्क कार्यक्रम किया वहाँ पहुंचकर सबसे पहले ग्राम में स्थित वीर तेजाजी महाराज के स्मारक पहुंचकर उन्हें नमन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *