प्रदेशभर से आए नमो प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

जयपुर, 13 अप्रैल 2019। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेशभर से आए नमो प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। बैठक को भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक सतीश पूनियां, भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी महेंद्रा व आरपीएसएसी के पूर्व चेयरमैन कन्हैयालाल बैरवा ने संबोधित किया।
प्रदेशभर से आए सभी नमो प्रवासी कार्यकर्ताओं से प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने संवाद किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए संगठनात्मक कार्यशैली पर प्रकाश डाला और कार्यकर्ताओं को जोश और उत्साह के साथ अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने के निर्देश दिए।
सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का लोकतंत्र दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक ताकत है। बाबा साहेब ने मजबूत लोकतंत्र की नीव के रूप में लोकतांत्रिक शासन के लिए भारतीय संविधान देश और दुनिया को दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में गरीब व्यक्ति बैंक में अपना खाता तक नहीं खुलवा पाते थे जिसे भाजपा सरकार ने जनधन के माध्यम से राहत दी। इतना ही नहीं पैसों की तंगी के चलते गरीब अपनी पुत्री का विवाह भी सही तरीके से नहीं कर पाता था, गरीब की पीड़ा को भाजपा ने समझा और उनके लिए सुकन्या योजना लेकर आई जिसके चलते गरीब पर अब ज्यादा भार नहीं पड़ता है।
पूनियां ने कहा कि भाजपा ने बाबा साहेब के जीवन से जुड़े पांच प्रमुख स्थलों को पंच तीर्थ स्थल के रूप में विकसित किया है। जबकि कांग्रेस ने कभी भी बाबा साहेब की सुध नहीं ली।
एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी महेंद्रा ने नमो प्रवासी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सामाजिक समरसता के आधार पर काम करती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज के हर वर्ग तक पहुंचने का आहवान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *