दौसा की बात आती है तो तिरंगे की शान बढ़ती है: मोदी

दौसा, राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। सभी पार्टियां पूरी तैयार के साथ चुनाव प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि आपका आर्शीवाद लेने के लिए आया हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने किरोडी लाल मीणा की जमकर तारीफ की है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब भी दौसा की बात आती है तो तिरंगे की शान बढ़ती है। दौसा का बना झंडा ने बापू ने पहली बार फहराया था, दौसा की खादी की पहचान पूरे देश में है। पूरा देश यहां के बुनकरों को नमन करता है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने खादी का नामो निशान मिटा दिया। आजकल खादी जैकेट मशहूर हो गया। मोदी जैकेट को लेकर कांग्रेस को मिर्ची लगी हुई है। कांग्रेस की नींद हराम हो गई कि मोदी तो विदेशियों को भी खादी पहना रहा है। देश को चलाने के लिए सशक्त नेतृत्व की जरूरत होती है, न इनके (कांग्रेस के) पास नीति है, ना ही नीयत की संभावना है।

सभा में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस जाब्ता व कानून व्यवस्था के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट तैनात किए हैं। एसपी चुनाराम जाट, एसडीएम डाॅ. जी.एल. शर्मा, तहसीलदार शरद तिवाड़ी ने सुरक्षा व्यवस्था व तैयारियों का जायजा लिया। सभा स्थल पर मंच, पांडाल व 20 बीघा में बैरिकेड्स लगाकर लोगों को बैठने के लिए ब्लाक बनाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *