दो बेटियों और बेटे को फंदे पर लटकाकर पिता फरार, तीनों बच्चो की मौत

लाडनूं। अपने ही तीन मासूम बच्चों को अज्ञात कारणों के चलते फंदा बनाकर घर में लटका कर पिता नाथूराम बंजारा फरार हो गया। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार नाथूराम की पत्नी चूका देवी (25) और उसकी मां दोनों खेत में कपास चुनने के काम में मजदूरी के लिए गई थी। घर पर नाथूराम और उसकी तीन संतानें दो पुत्रियां सीमा (7), मनीषा (5) व ढाई वर्षीय पुत्र विशाल थे। पुलिस मुलजिम की तलाश में जुट गई है और तीनों बच्चों के शवों को राजकीय चिकित्सालय में मोर्चरी में रखवाया है। घटना शुक्रवार सुबह निम्बी जोधां में बणजारा बस्ती में हुई।
बताया जाता है कि चूका देवी अपने पति को जाते समय 600 रुपए देकर गई थी कि वह घर के लिए राशन लेकर आए और बेटे-बेटियों को कुछ खिला-पिला भी दे। जब वे शाम को 6 बजे वापस घर आई और दरवाजा खोला तो दृश्य देखकर चिल्लाने लगी। आस-पड़ौस के लोग आ गए। सबने देखा कि उसकी तीनों संतानों को तीन ओढणों से फंदा बनाकर लटका दिया गया था और तीनों दम तोड़ चुके थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चों के शवों को उतार कर राजकीय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने नाथूराम के फोटो लेकर समस्त पुलिस थानों में भिजवा दी है तथा उसकी तलाश के लिए संदिग्ध ठिकानों पर पुलिसकर्मियों को भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *