रविशंकर प्रसाद ने वकीलों से किया सीधा संवाद

जयपुर, केन्द्रीय विधि एवं कानून तथा सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा विधि प्रकोष्ठ से जुडे़ हुए वकीलों से सीधे संवाद किया। 16 सिविल लांइस में स्थित मीडिया सेंटर में वकीलों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा वकीलों का पूरा सम्मान करती है। वकीलों का सबसे मजबूत संगठन भाजपा में ही हैं। उन्होंने वकीलों से आहवान किया कि वे भाजपा के लिए 7 दिन का समय दे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने राजस्थान को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकाला है। प्रदेश की भामाशाह योजना और केन्द्र की आयुष्मान योजना जनकल्याण की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है।  केन्द्र में हमारी सरकार आने से पहले देश में केवल 2 फैक्ट्री हीमोबाइल बनाती थी किन्तु अब 127 फैक्ट्रियों में मोबाइल बन रहे है।भाजपा सरकार भारत को इलैक्ट्रोनित मैन्यूफैक्चरिंग बनाएगी।

उन्होंने कहा कि सरल तरीके से रहने और देश के लिए बड़े बड़े कार्य करना यह भाजपा की सोच है। उन्होने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे से थक गई है इसलिए अब जाति गौत्र और सम्प्रदाय की चर्चा कर रही है।

जी.एस.टी. और नोटबंदी के फायदे बताते हुए रविशंकर प्रसाद जी ने कहा कि हमारी भाजपा सरकार ने 2 लाख 24 हजार फर्जी कम्पनियों का रजिस्टेªशन समाप्त किया है। नोटबंदी के कारण यह स्पष्ट हुआ कि केवल 1.50 लाख लोगों ने 5 लाख करोड़ रूपए अकाउन्ट में जमा करवाये है, जिससे 8 हजार करोड़ रूपये टैक्स भी आया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *