चंद्रराज सिंघवी आगामी मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल

जयपुर। राजस्थान की राजनीति में 30 वर्षों से ज्यादा सक्रिय भागीदारी रखने वाले एवं राजस्थान की राजनीति में चाणक्य के नाम से पहचाने जाने वाले वरिष्ठ नेता चंद्रराज सिंघवी निर्दलीय मंच के माध्यम से सक्रिय हो गए हैं। देश में प्रजातंत्र के साथ हो रहे खिलवाड़ चुनाव की एवं चुनाव की प्रक्रिया में  उनका यह कदम मुख्यमंत्री के दावे को प्रबल करता है। चंद्रराज सिंघवी के समर्थक उनको मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल मानते हैं।
निर्दलीय मंच के मीडिया सलाहकार ललित शर्मा ने बताया कि संयोजक चंद्रराज सिंघवी का दावा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भितरघात और पार्टी के अंदर की लड़ाई के कारण दोनों बड़ी पार्टियां इस स्थिति में नहीं होगी कि अपने विधायकों के संख्या बल पर सरकार बचा पाए, ऐसी स्थिति में अन्य पार्टियों एवं मंच के सहयोग की जरूरत पड़ना जरूरी है।

सिंघवी का मानना है कि निर्दलीय मंच की इसमें प्रमुख भूमिका होगी और अगला मुख्यमंत्री हम ही बनेंगे। निर्दलीय मंच राज्य की 125 प्रमुख विधानसभा क्षेत्रों में जीतने वाले उम्मीदवारों का चयन करके चुनाव मैदान में उतार रहा है। यह सभी उम्मीदवार अपने क्षेत्र के ख्याति प्राप्त नेता होंगे। निर्दलीय मंच के संचालन  एवं समन्वय के लिए सिविल लाइन मार्ग पर कार्यालय शुरु किया गया है एवं वर्तमान में प्रत्याशी चयन एवं मार्गदर्शन का कार्य स्वयं चंद्रराज सिंघवी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *